Shukra Uday 2023: शुक्र ग्रह कर्क राशि में उदय और आपकी राशि पर प्रभाव

'ज्योतिर्विद डी डी शास्त्री'

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on email
Share on print

Shukra Uday 2023: ॐ नमः शिवाय…..पुरुषोत्तम/अधिक मास की समाप्ति के पश्चात 17 अगस्त को शुद्ध श्रावण मास का शुक्लपक्ष आरम्भ होगा.वहीं शुद्ध श्रावण मास में शुक्र कर्क राशि में उदय होने जा रहा है.जब कोई ग्रह उदय या अस्त होता है उसका सीधा असर राशियों पर पड़ता है.कुछ राशि पर इसका सकारात्मक तो कुछ पर नकारात्मक प्रभाव होता है.!

सौख्य-सम्पदा,भोग-विलासता के ग्रह दैत्याचार्य शुक्र 18 अगस्त शुक्रवार को सायंकाल 19 बजकर 04 मिनट पर कर्कराशि में पूर्व दिशा से उदय होने जा रहा है.शुक्र ग्रह के उदय होने के साथ ही विवाह, मुंडन, गृह प्रवेश आदि शुभ कार्य की आरम्भता होगी,वहीं दैत्य लग्न के लिए करक ग्रह शुक्र के उदय होने का कर्क,सिंह, मकर व मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है.!

कर्क राशि -: शुक्र ग्रह का कर्क राशि में उदय होना कर्क राशि वालों का भाग्योदय होने जा रहा है.कर्क राशि के जातकों को शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी.यदि जातकों को पुरानी बीमारी है तो वह समाप्त होगी. व्यापार में लाभ और उत्तरोतर वृद्धि के योग बन रहे हैं. जो लोग संतान प्राप्ति के लिए प्रयासरत हैं उन्हें भी खुशखबरी मिल सकती है.!

सिंह राशि -: इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का उदय होना सकारात्मक प्रभाव लेकर आएगा. जातकों के लिए वाहन सुख का योग है.अगर आप कोई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो समय उत्तम है.वहीं, जमीन खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए यह समय अनुकूल है.स्टूडेंट्स को पढाई में दोस्त से मदद मिलेगी.!

मकर राशि -: शुक्र का उदय होने से मकर राशि के जातको को लाभ मिलने वाला है.जातकों को सभी प्रकार के कार्य में सफलता मिलेगी.रूके हुए भी कार्य पूरे होंगे.आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगी. सेहत भी सही रहने वाला है.पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.अपने कार्य के चलते समाज में मान सम्मान भी बढेगा.!

मिथुन राशि -: शुक्र अस्त हुआ था तो मिथुन राशि के जातकों की स्थिति गड़बड़ हो गई थी.लेकिन अब उदय होने से अच्छा समय शुरू होने वाला है.घर में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे.परिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. जीवन साथी के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. इसके साथ ही वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहने वाला है.!

नोट :- अपनी पत्रिका से सम्वन्धित विस्तृत जानकारी अथवा ज्योतिष, अंकज्योतिष,हस्तरेखा, वास्तु एवं याज्ञिक कर्म हेतु सम्पर्क करें.!

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on email
Share on print
नये लेख